• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    TV की कुमकुम ने घटाया 17 किलो वजन, ये सेलेब्स भी हुए Fat से Fab


    Advertisement
    2002 से 2009 के बीच टेलीकास्ट 'कुमकुम' से पॉपुलर हुईं जूही परमार टीवी पर वापसी करने की तैयारी में हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कमबैक के लिए न केवल जूही एक्साइटेड हैं, बल्कि इसके लिए उन्होंने 17 किलो वजन भी कम किया है। बताया जा रहा है कि वे नए टीवी शो 'शनि' में लीड एक्टर की मां के रोल में दिखाई देंगी। वैसे, जूही अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जो फिट से फैब हुई हैं। इससे पहले भी कई टीवी एक्टर-एक्ट्रेसेस ऐसा कर चुके हैं।


    दिलीप जोशी

    पॉपुलर शो : तारक मेहता का उल्टा चश्मा
    किरदार : जेठालाल गड़ा
    पिछले साल दिसंबर तक दिलीप जोशी ने अपना वजन 10 किलो तक कम कर लिया था। उन्होंने बताया था कि वजन कम करने के लिए उन्होंने सिर्फ अपनी डाइट पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा था, "हैल्दी लाइफस्टाइल के लिए वेट लॉस जरूरी है और इसके लिए परफेक्ट डाइट। मैं पॉजिटिव रिजल्ट देखकर खुश हूं।"
     

    रश्मि देसाई

    पॉपुलर शो : उतरन
    किरदार : तपस्या

    कुछ सालों पहले खबर आई थी कि रश्मि देसाई ने अपने बढ़े हुए वजन को कम करने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी कराई ही। रश्मि ने अच्छे करियर की चाहत में करीब 10 किलो वजन कम किया था। हालांकि, खुद रश्मि ने लिपोसक्शन सर्जरी की बात कभी नहीं मानीं। हां, वे यह जरूर मानती हैं कि उनकी फिटनेस का राज योग है।
     
    वाहबिज दोराबजी
     
    पॉपुलर शो : बहू हमारी रजनीकांत
    किरदार : मैगी कांत
    वाहबिज अपनी फिटनेस का हमेशा ख्याल रखती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना वजन 10 किलो तक घटाया है। वाहबिज की मानें तो पहले वे इसे लेकर लापरवाह थीं। लेकिन जब उन्हें पता चला कि उन्हें हाइपोथायराइड है तो उन्होंने वजन कम करना शुरू किया। वे इसके लिए मेडिटेशन करती हैं। इसके अलावा जिम भी जाती हैं।
     
     नेहा सरगम
     
    पॉपुलर शो : चांद छुपा बादल में
    किरदार : निवेदिता वीरेन सूद
    कुछ समय पहले नेहा ने 7 किलो वजन कम किया है। अभी वे 48 किलो की हैं। नेहा ने बताया था कि वेट लॉस की वजाय फिट रहना उनका उद्देश्य है। वे इसके लिए जिम नहीं जातीं। बल्कि अपने बेसिक रूटीन का ख्याल रखती हैं। सुबह उठते ही वे एक गिलास गर्म पानी और दो कप ग्रीन टी लेती हैं। इसके अलावा, कुछ हलकी फुलकी एकसरसाइज कर लेती हैं। नेहा की मानें तो स्किप्पिंग और डांसिंग भी ज्यादा करती हैं, जो उन्हें फिट रखने में मददगार होता है।
     

    अनिरुद्ध दवे
    पॉपुलर शो : रुक जाना नहीं
    किरदार : इंदु सिंह

    कभी 89 किलो वजनी होने वाले अनिरुद्ध अब करीब 70 किलो के हैं। उन्होंने एक बार बताया था कि फिट होने के लिए उन्होंने स्विमिंग और जॉगिंग की। इसके अलावा, शाम 7 बजे के बाद मीठा और कार्बोहाइड्रेट्स लेने बिल्कुल बंद कर दिए।
     
     गुंजन उतरेजा
     
    पॉपुलर शो : मधुबाला : एक इश्क एक जूनून
    किरदार : अभय कपूर
    एक इंटरव्यू में गुंजन ने बताया था कि कभी उनका वजन 83 किलो हुआ करता था और अब वे करीब 65 किलो के हैं। वजन कम करने के लिए उन्होंने दिन में दो बार वर्कआउट करना शुरू किया। वे 30 मिनट सुबह और 60 मिनट शाम को कार्डियो को प्राथमिकता देते हैं।
     

    जय सोनी

    पॉपुलर शो : संस्कार : धरोहर अपनों की
    किरदार : जय किशन
    कभी 93 किलो के रहे जय सोनी अब करीब 65 किलो के हैं। वे दिन में दो बार कार्डियो और परफेक्ट डाइट को अपनी फिटनेस का फंडा मानते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे जंक फ़ूड अवॉयड करते हैं। इसके अलावा, भरपूर मात्रा में पानी पीते हैं।
     

    अंकित गेरा

    पॉपुलर शो : सपने सुहाने लड़कपन के
    किरदार : निखिल
    अंकित का वजन कभी 90 किलो हुआ करता था। उन्होंने प्रॉपर डाइट के अलावा, जिम, योग और मार्शल आर्ट्स कर करीब 18 किलो वजन घटाया और अब उनका वेट 70 किलो के आसपास है।
     
    परिचय शर्मा
    पॉपुलर शो : बालिका वधू
    किरदार : पुष्कर जट्टा
    परिचय कभी 110 किलो के हुआ करते थे और अब उनका वजन 77 किलो के आसपास है। एक बार उन्होंने बताया था कि फिट रहने के लिए उन्होंने अपनी डाइट पर कंट्रोल तो किया ही। साथ ही, कार्डियो सहित हैवी वर्कआउट (चार घंटे सुबह और एक घंटा शाम को) भी किया।
     
    source: dainikbhaskar

     

    Advertisement