• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    प्रत्यूषा डेथ केसः ब्वॉयफ्रेंड राहुल ने कहा- हां, मैं शादीशुदा था; बताई ये 10 बातें


    Advertisement
    'बालिका वधू' की आनंदी फेम प्रत्यूषा बनर्जी की डेथ को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। हालांकि, अभी भी यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने सुसाइड किया है या फिर उनके पेरेंट्स (शंकर बनर्जी और शोमा बनर्जी) और फ्रेंड्स द्वारा ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर जताया जा रहा उनकी हत्या का शक सही है। dainikbhaskar.com से खास बातचीत के दौरान राहुल ने इस केस से जुड़ी कई बातें शेयर की। राहुल ने कहा - जी हां, मैं शादीशुदा था...

    1. मेरी पहली शादी के बारे में जानती थी प्रत्यूषा
    - "मैंने 2011 में सौगता मुखर्जी से शादी की थी। लेकिन यह दो साल से ज्यादा नहीं चली।''
    - ''हम आपसी सहमति से अलग हो गए। 2013 में हमारा तलाक हो गया।''
    - ''प्रत्यूषा को मेरी पहली शादी के बारे में सब कुछ पता था।"
    2. क्या हुआ था प्रत्यूषा की डेथ वाले दिन
    - राहुल ने बताया, "प्रत्यूषा और मैं सुबह 8.30 के आसपास नॉर्मल बातें कर रहे थे। वह काफी हद तक ड्रिंक कर चुकी थी और मैं उसे रोकने की कोशिश कर रहा था।
    - ''बाद में मैं कुछ खाना लेने चला गया। प्रत्यूषा को बंगाली खाना बहुत पसंद था। इसलिए मैं दोनों के लिए वही पैक कराकर लाया।''
    - ''वापस घर पहुंचकर मैंने घंटी बजाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद मैंने लगातार प्रत्यूषा को कॉल किए। कुछ मैसेज भी डाले, लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।''
    - ''मैंने नीचे जाकर डुप्लिकेट चाबी बनने के लिए डाली। इस बीच पड़ोसी के नौकर की मदद भी ली। वह बालकनी से घर के अंदर पहुंचा और दरवाजा खोला।''
    - ''जैसे ही मैं बेडरूम में गया तो देखा कि प्रत्यूषा पंखे से लटकी हुई है। मैंने उसे नीचे उतारा और मुंह पर पानी के छींटे मारे। जब उसने कोई रिस्पॉन्स नहीं किया तो मैं उसे लेकर सबसे नजदीक कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले गया।"

    3. प्रत्यूषा की डेथ वाले दिन मैं भागा नहीं था
    - राहुल आगे बताते हैं, "जैसे ही डॉक्टरों ने प्रत्यूषा को मृत घोषित किया, मैंने पुलिस और उसके पेरेंट्स को बुला लिया। मैं सदमे में था और करीब तीन घंटे तक हॉस्पिटल में ही रहा। लेकिन जब मीडिया के लोगों ने मुझे बुलाना शुरू किया तो मैं डर गया।''
    - ''मैं उन्हें फेस करने की स्थिति में नहीं था और न ही पेरेंट्स या उसके करीबी लोगों को फेस कर सकता था।''
    - ''मैं यकीन नहीं कर पा रहा था कि प्रत्यूषा मुझे छोड़कर चली गई। इसलिए मैं हॉस्पिटल से चला गया। मेरा फोन लगातार बज रहा था, जिससे बैटरी डिस्चार्ज हो गई। मेरा फोन भी खराब हो गया था। लेकिन अगले ही दिन मैं अपना बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गया।"
    4. शराब पीती थी प्रत्यूषा
    - "पार्टियों में प्रत्यूषा बहुत शराब पीती थी। मैं उसकी ड्रिंकिंग हैबिट के बारे में नहीं जानता था। लेकिन जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, मैंने उसे कंट्रोल करने की कोशिश की।''
    - 1 अप्रैल को भी प्रत्यूषा ने काफी शराब पी रखी थी। उस दिन भी मैंने उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन उसने एक न सुनी। जब मैं खाना लेने गया, तब तक वह बहुत शराब पी चुकी थी।"


    5. आर्थिक तंगी के चलते डिप्रेशन में थी
    - ''प्रत्यूषा ने अपने एक्टिंग करियर में बहुत पैसा कमाया। लेकिन उसका इस पर कोई कंट्रोल नहीं था। वह ज्यादातर पैसा शराब पीने में उड़ाती थी। घर का किराया, इलेक्ट्रिसिटी बिल जैसे खर्चे भी थे।''
    - ''इसके अलावा, प्रत्यूषा के पेरेंट्स भी उसके पैसों का इस्तेमाल करते थे। उसने लोन भी ले रखा था, लेकिन वह उसे चुका नहीं पा रही थी।''
    - रिकवरी अफसरों के रेग्युलर कॉल्स ने उसे डिप्रेशन में पहुंचा दिया था। हो सकता है कि उसने इसी वजह से सुसाइड किया हो। असली कारण तो प्रत्यूषा ही जानती थी।"

    6. Khush thi relationship se:

    - "यदि मैंने उसे शारीरिक और मानसिक रूप से सताया होता तो वह मुझसे शादी क्यों करना चाहती?''
    - ''यहां तक कि उसने सुसाइड के तीन दिन पहले शादी का लहंगा भी ऑर्डर कर दिया था। वह रिलेशनशिप से काफी खुश थी और इसे नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की प्लानिंग कर रही थी। हम सिर्फ पेरेंट्स की इजाजत का इंतजार कर रहे थे।"
    7. प्यार भरी थी आखिरी बात
    - ''जब मैं घर से निकला तो आखिरी बात जो मैंने उसे बोली थी, वह थी कि मैं उसे बहुत प्यार करता हूं।''
    - ''वह नहीं चाहती थी कि उस वक्त मैं घर छोड़कर जाऊं। मैंने उसे समझाया कि मुझे कुछ काम भी है। मैंने उसे कहा कि मैं किसी काम से जा रहा हूं और जल्दी ही वापस आ जाऊंगा।"

    8. सलोनी मेरी सिर्फ दोस्त
    - "कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मैंने और सलोनी ने प्रत्यूषा को टॉर्चर किया था। मेरा एक ही सवाल है कि प्रत्यूषा ने इसके खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठाई?''
    - डेथ के बाद उसके कुछ फ्रेंड्स ने ऐसा दावा किया है कि वे इस बारे में जानते थे, तो फिर उनमें से किसी ने भी मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज क्यों नहीं कराई? मुझ पर लगाए सभी आरोप पूरी तरह गलत हैं।"

    9. मुझे किसी भी तरह की जांच से डर नहीं
    - "जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो फिर डर कैसा? मैं अपने शब्दों पर कायम हूं और खुद पर लग रहे सभी आरोपों का सामना करने के लिए तैयार हूं। प्रत्यूषा मेरी वजह से खुद को नहीं मार सकती।"
    10. काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता के खिलाफ मानहानि का केस
    - "काम्या ने प्रत्यूषा को 2.5 लाख रुपए दिए थे और वह इन्हें वापस पाने के लिए बार-बार उसे फोन कर रही थी। अब काम्या कह रही है कि उसने चैरिटी की थी। 
    - काम्या और विकास ने दावा किया है कि मेरा 9 साल का बेटा है। कहां है वह? मैं चाहता हूं कि वे मेरा बेटा मुझे दिखाएं। उन्होंने मेरी इमेज खराब करने की कोशिश की है। इसलिए मैंने उनके खिलाफ मानहानि का केस किया है।"

    source: DAINIKBHASKAR

     

    Advertisement