• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    विंदू ने की रशियन मॉडल से शादी, इन TV सेलेब्स को भी मिले विदेशी पार्टनर


    Advertisement
    दारा सिंह के बेट और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह 52 साल के हो गए है। विंदू का जन्म 6 मई, 1964 को मुंबई में हुआ था। विंदू बड़े परदे पर तो ज्यादा सक्सेसफुल नहीं रहे, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। विंदू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन फराह से पहली शादी की थी, जो ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। साल 2006 में उन्होंने रशियन मॉडल डीना उमारोवा से दूसरी शादी की। दोनों के फतेह और अमेलिया नाम के दो बच्चे हैं। वैसे, विंदू ऐसे पहले टीवी एक्टर नहीं हैं, जिन्होंने किसी फॉरनर से शादी की है। उनसे पहले भी कई टीवी सेलेब्स फॉरनर्स से शादी कर चुके हैं।


    टीवी शो ‘कहानी घर-घर’ की जरिए फेमस हुई एक्ट्रेस श्वेता ने साल 2012 में न्यूयॉर्क बेस्ड केन एंडइनो से शादी की। दोनों की मुलाकात श्वेता की न्यूयॉर्क विजिट के दौरान हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है। केन से पहले श्वेता ने अमेरिकन एक्टर एलेक्‍स ओ नेल से शादी की थी, लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया।

    आखिरी बार टीवी शो ‘बेइंतहा’ में नजर आई मॉडल-एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने डेनमार्क के रहने वाले इंजीनियर लार्स जेल्डसन से साल 2006 में शादी की थी। उनकी शादी मलयालम और कैथोलिक दोनों तरीके से हुई थी। दोनों की 9 साल की एक बेटी है।

    राजश्री प्रोडक्शन के पॉपुलर शो ‘यहां मैं घर-घर खेली’ के जरिए फेमस हुईं डिम्पल इनामदार ने साल 2015 में इन्वेस्टमेंट बैंकर मार्क वीक्स से शादी की। दोनों इसी साल एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं।

    टीवी शो ‘उतरन’ में काम कर चुके एक्टर अखिल मिश्रा ने साल 2009 में जर्मन एक्ट्रेस सुज़ैन बर्नर्ट से दूसरी शादी की। सुज़ैन खुद भी इंडियन टेलीविजन का एक जाना-पहचाना चेहरा है। फिलहाल वो ‘चक्रवर्तीं अशोक सम्राट’ में ‘हेलन’ का किरदार निभा रही हैं। दोनों ने ‘मेरा दिल दीवाना’ सीरियल में साथ काम किया था।

    source: dainikbhaskar

     

    Advertisement