• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    TV पर रोमांस करने वाले ये 14 कपल्स, रियल लाइफ में नहीं करते बात- Set 1


    Advertisement
    भले ही टीवी स्टार्स की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त हो, लेकिन इनमें से कई स्टार्स ऑफ-स्क्रीन एक-दूसरे से बात करने से भी बचते हैं। इस रिपोर्ट के जरिए एक नजर डालते हैं उन पॉपुलर 14 टीवी कपल्स पर, जो रील लाइफ में अमेजिंग केमिस्ट्री शेयर करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में एक-दूसरे को टोटली इग्नोर करते हैं। आउटडोर शूट में बिगड़ा रिश्ता...


    टीवी शो 'बालिका वधु' की जोड़ी तोरल रासपुत्रा (आनंदी) और सिद्धार्थ शुक्ला (शिव) के बीच उस वक्त सब बिगड़ लगा जब वे हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे। किसी वजह से दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई। सूत्रों के मुताबिक, "कश्मीर से जब ये लौटे तो इनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था। आज तक इनके रिश्ते नहीं सुधरे। सेट पर लाइन्स डिस्कस करने और मीडिया से रूबरू होते वक्त ही ये बात करते हैं। बाकी टाइम एक दूसरे को इग्नोर करते हैं।"

    तोरल-सिद्धार्थ के अलावा ऐसे कई टीवी स्टार्स हैं जिनकी केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन क्यूट और सिजलिंग लगती है, लेकिन रियल लाइफ में ये एक-दूसरे से बात करने से भी बचते हैं


    2. हिना खान और करण मेहरा
    पिछले सात सालों से टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ऑडियंस का फेवरेट बना हुआ है। बावजूद इसके लीड कपल करण (नैतिक) और हिना (अक्षरा) आज तक फ्रेंडली नहीं हो पाए हैं। वैसे, इनके बीच कभी कोई झगड़ा भी नहीं हुआ, लेकिन फिर भी ये आपस में बात नहीं करते हैं।


    3. दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल

    'ये हैं मोहब्बतें' की लीड जोड़ी दिव्यंका और करण भी एक-दूसरे से दूरी बनाते थे। वजह थी करण का नखरे दिखाना और सेट पर लेट आना। हालांकि, पिछले साल हुए दिव्यंका के एक्सीडेंट के बाद करण ने अपना रवैया बेहतर बनाया और दोनों ही रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रहे हैं।


    4- दीपिका सिंह और अनस रशीद
    एक समय अच्छे दोस्त रहे 'दीया और बाती हम' के लीड पेयर दीपिका सिंह (संध्या) और अनस रशीद (सूरज) के बीच सब तब बिगड़ा, जब दीपिका ने अनस को सरेआम सेट पर थप्पड़ जड़ दिया था। सू्त्रों के मुताबिक, पिछले साल दीपिका ने गलत तरीके से छूने की वजह से अनस को थप्पड़ जड़ा था। इसके बाद दोनों की बातचीत बंद है। हालांकि, इनके डिफरेंसेस ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आते।


    5. सिमरन कौर और मुदित नायर
    शो 'अनामिका' में टाइटल रोल प्ले कर रही सिमरन कौर असल जिंदगी में बेहद ही इंट्रोवर्ट हैं। रिजर्व नेचर की होने की वजह से वह सेट पर अकेले ही रहना पसंद करती हैं। इसलिए ही मुदित और सिमरन की अब तक आपस में रैपो नहीं बन पाई है और यही वजह है कि ये दोनों अपने सीन्स शूट करने के बाद एक-दूसरे से बात तक नहीं करते हैं।


    6. विवियन दसेना और दृष्टि धामी
    इगो इश्यूज की वजह से 'मधुबाला एक इश्क एक जुनून' (2012-14) के लीड पेयर विवियन और दृष्टि बात नहीं करते थे। विवियन के शो छोड़ने और दोबारा ज्वाइन करने के लिए दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा बिगड़ गया था।


    7. सोनारिका भदौरिया और मोहित रैना
    टीवी शो 'देवों के देव.. महादेव' (2011-14) में शिव (मोहित) और पार्वती (सोनारिका) के बीच भी खटपट थी। यही वजह है कि सोनारिका को शो से रिप्लेस कर दिया गया था।

    Source : Dainik Bhaskar

     

    Advertisement