• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    VJ अनुषा के साथ रिलेशनशिप में हैं एक्टर करन कुंद्रा, पहली बार कबूला


    Advertisement
     फेमस टीवी एक्टर करन कुंद्रा, वीजे अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को ओपन नहीं किया लेकिन सोशल साइट्स पर अपनी लेडी लव अनुषा के साथ पोस्ट की गईं कुछ इंटिमेट फोटोज सारी कहानी खुद ब खुद बयां कर रही हैं। आगे, अनुषा से करन की पहली मुलाकात कहां हुई...

    हाल ही में dainikbhaskar.com को दिए गए एक इंटरव्यू में करन ने कबूल किया कि वो अनुषा के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लाइफ का हर एक पल एन्जॉय कर रहे हैं। करन बताते हैं कि हम दोनों ने साथ-साथ एमटीवी के लिए काम किया लेकिन अनुषा से मेरी पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई, जब एमटीवी एक शो के लिए हमें यूरोप लेकर जा रहा था। यूरोप ट्रिप में हम 6-7 दिन साथ रहे और इस दौरान एक-दूसरे को अच्छी तरह समझा और धीरे-धीरे करीब आए। हम दोनों ने एक-दूसरे की कंपनी काफी एन्जॉय की।

    आधे समय तक न वो मुझे समझ सकी और न मैं उसे...

    अपनी और अनुषा की लव केमेस्ट्री के बारे में बताते हुए करन ने कहा कि अनुषा का जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ है और वो एक ग्लैमरस गर्ल है, जबकि मैं एक टिपिकल पंजाबी हूं। आधे समय तक तो न वो मुझे समझ सकी और न मैं उसे। लेकिन हम दोनों ने ये इस वक्त को काफी एन्जॉय किया। अनुषा बेहद कूल है और मैं उसके साथ रहकर खुश हूं।

    शादी के लिए अभी तक कोई प्लानिंग नहीं...
    शादी के सवाल पर करन ने कहा-अभी तक मैंने लाइफ में कुछ भी प्लान नहीं किया है। अब तक मैंने जो भी प्लान किया, उसका रिजल्ट नहीं आया। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी लाइफ में कुछ भी प्लान नहीं करूंगा और जो चल रहा है उसे चलने दूंगा। एक एक्टर होने के नाते मेरे पास कई प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी हैं। तो फाइनली, मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि शादी के लिए अभी मैं काफी यंग हूं।








    source:dainik bhaskar

     

    Advertisement