• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    बिपाशा बसु के हसबैंड की दूसरी पत्नी रही है यह एक्ट्रेस, देखें चुनिंदा PHOTOS


    Advertisement
     टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट 31 साल की हो गई हैं। 30 मई 1985 को उनका जन्म गोरेगांव, मुंबई (महाराष्ट्र) में हुआ था। गौरतलब है कि जेनिफर बिपाशा बसु के हसबैंड करण सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी रही हैं। इसी साल फरवरी में उनके तलाक पर कोर्ट की मोहर लगी थी। बता दें कि करण की पहली पत्नी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम रही हैं। ढाई साल में ही सेपरेट हो गए थे जेनिफर-करण...
    जेनिफर ने अप्रैल 2012 में 'दिल मिल गए' में उनके को-स्टार रहे करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। हालांकि, ढाई साल बाद ही दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए। नवंबर 2014 में जेनिफर और करण का अलगाव हुआ। इसके पीछे कारण फिल्म 'अलोन' के दौरान करण की बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से बढ़ती नजदीकियां बताया जाता है।

    जेनिफर के पॉपुलर सीरियल्स
    जेनिफर को खासतौर से 'कसौटी जिंदगी की' में सपोर्टिंग रोल, 'दिल मिल गए' (मल्टीस्टारर) और 'सरस्वतीचंद्र' में लीड रोल के लिए जाना जाता है। 2013 और 2014 में लगातार 'सरस्वतीचंद्र' के लिए उन्हें इंडियन टेलीविजन एकेडमी का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला। इस सीरियल में उन्होंने कुमुद सुंदरी का किरदार निभाया था। जेनिफर को भले ही 'दिल मिल गए' और 'सरस्वतीचंद्र' से पहचान मिली हो, लेकिन इससे पहले वे 'शाका लाका बूम बूम', 'कुसुम', 'कोई दिल में है', 'कसौटी जिंदगी की', 'क्या होगा निम्मो का', 'संगम', 'कहीं तो होगा' और 'कृतिका' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।
    कई फिल्मों में भी आईं नजर
    जेनिफर ने 'राजा की आएगी बरात' (1997), 'राजा को रानी से प्यार हो गया' (2000), 'कुछ न कहो' (2003) और 'फिर से' जैसी फिल्मों में काम किया है।















     

    Advertisement