• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    प्रत्यूषा की वजह से टूटा था काम्या और करण का रिश्ता, फ्रेंड ने किया खुलासा


    Advertisement
    टीवी की दुनिया में एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल के एक्टर करण पटेल की रिलेशनशिप लंबे समय तक चर्चा में रही। इसके बाद इनका ब्रेकअप भी कई दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा। हालांकि अब खबरें उड़ रही हैं कि दोनों के ब्रेकअप की वजह कोई और नहीं बल्कि प्रत्यूषा बनर्जी थीं। जी हां, वही प्रत्यूषा, जिन्होंने 1 अप्रैल को मुंबई स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया था। काम्या और करण के कॉमन फ्रेंड ने किया खुलासा...

    एक वेबसाइट पर पब्लिश खबर के मुताबिक काम्या और करण के कॉमन फ्रेंड ने इस बात का खुलासा किया है कि करण पटेल एक ही समय में काम्या पंजाबी और प्रत्यूषा बनर्जी दोनों को एक साथ डेट कर रहे थे।


    अपने और करण के रिश्ते पर क्या रहा काम्या का रिएक्शन...

    इस तरह की खबरों पर काम्या ने कहा- मेरी लाइफ सिर्फ करण पटेल तक ही सीमित नहीं है। करण ने क्या किया था और क्या करेंगे इससे मुझे कोई मतलब नहीं है। अगर कोई किसी को धोखा देना चाहता है तो वो देगा। लेकिन मुझे लगता है कि करण और प्रत्यूषा के बीच ऐसा कुछ नहीं था। मुझे लगता है कि ऐसा शख्स जो अब इस दुनिया में नहीं है, उसके लिए हमें कम से कम ऐसी बातें तो नहीं करना चाहिए। वो पहले से ज्यादा सम्मान की हकदार है।

    करण ने कर ली थी अंकिता भार्गव से शादी

    रिपोर्ट्स के मुताबिक दरअसल, काम्या ने करण के पास कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें देख ली थीं। इसके बाद दोनों में झगड़े शुरू हो गए थे। करण ने एक बार नशे में काम्या को एक वीडियो भी भेजा था जिसमें वो कह रहा था कि देख अब मैं क्या करता हूं। इसके बाद करण ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली थी।


    source :dainikbhaskar

     

    Advertisement