• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    बिकिनी फोटो पर हेटर्स ने किए अश्लील कमेंट, 'पार्वती' ने ऐसे दिया जवाब


    Advertisement
    पॉपुलर टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने हाल ही में अपने हेटर्स को लताड़ा है। दरअसल, पिछले दिनों सोनारिका ने बिकिनी फोटो पोस्ट की थी। इसपर फैन्स के भद्दे कमेंट्स पढ़, उन्होंने हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। देश में बिकिनी पहनना क्राइम...

    बिकिनी फोटो पर यूजर्स के भद्दे कमेंट्स पढ़ सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "नहीं जानती हम किस दुनिया में जी रहे हैं। वेस्टर्न कंट्रीज में लोग बॉडी शेमिंग के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं और हमारे देश में लड़की का बिकिनी पहनना क्राइम हो गया है।" लोगों के कोसने से परेशान सोनारिका ने लिखा, "कुछ देर पहले मैंने बिकिनी में फोटो पोस्ट की और चंद मिनटों में डिलीट कर दिया। सिर्फ इसलिए क्योंकि लोग मुझे कोस रहे थे और शर्मसार करने से पीछे नहीं हट रहे थे। हालांकि, मैं इसे इग्नोर कर सकती थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इतनी मैच्योर नहीं हुई कि नेगेटिविटी झेल सकूं।"



    टीवी के बाद फिल्मों में बिजी हैं सोनारिका
    2011 में सोनारिका ने 'तुम देना साथ मेरा' शो से डेब्यू किया। इसके बाद वे पॉपुलर शो 'देवों के महादेव' में पार्वती का किरदार निभाती नजर आईं। 2012-13 में टेलिकास्ट हुए इस शो से सोनारिका टीवी का चर्चित चेहरा बनीं। इन दिनों वे तेलुगु फिल्मों में बिजी हैं।

    ( Don't Miss: See her Hot Bikini Pics here..Click me )


     

    Advertisement