• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    शादी के बाद भी ख़त्म नहीं हुआ इन 7 TV एक्ट्रेसेस का करियर, किया कमबैक


    Advertisement
    टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकीं निगार खान जल्द ही छोटे परदे पर कमबैक करने जा रही हैं। दरअसल, शादी के बाद से ही ये एक्ट्रेस टीवी से दूर हैं लेकिन अब वो वापसी के लिए तैयार हैं। बकौल निगार टीवी उनका पहला प्यार है, जिसे वो कभी नहीं भूल सकतीं। निगार ने जुलाई, 2015 में पाकिस्तानी बिजनेसमैन खय्याम शेख से शादी की थी। छोटे परदे पर उनकी वापसी टीवी शो ‘बाल वीर’ से होगी, जिसमें वो एक विच (जादूगरनी) का किरदार निभाएंगी। शादी के बाद दोबारा लौटीं श्वेता...
    वैसे, निगार ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने शादी के बाद स्मॉल स्क्रीन पर वापसी की है। उनसे पहले भी टीवी की कई पॉपुलर हीरोइंस आॅफ्टर मैरिज कमबैक कर चुकी हैं। इस लिस्ट में श्वेता तिवारी का नाम भी शामिल है।
    ‘कसौटी जिंदगी की’ की ‘प्रेरणा’ बनकर फेमस हुईं श्वेता तिवारी ने अपने को-स्टार अभिनव कोहली से दूसरी शादी की है। उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी जिससे उनकी पलक नाम की एक बेटी है। श्वेता ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी सारे अप्स एंड डाउन देखें है इसलिए शादी के बाद उन्होंने स्मॉल स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लिया और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड किया। शादी से पहले उनका लास्ट शो ‘परवरिश’ (2011) था।

    माही विज ने एक्टर जय भानुशाली से शादी की है। उन्हें टीवी शो ‘लागी तुझसे लगन’ (2009-2012) से पॉपुलैरिटी मिली। ‘नकुशा’ के किरदार से वो घर-घर में पॉपुलर हो गईं। शो के खत्म होने के बाद उन्होंने एक लंबा ब्रेक लिया और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गईं। अब ‘बालिका वधू’ के जरिए वो दोबारा परदे पर लौट रही हैं।

    कृतिका सेंगर ने फेमस एक्टर पंकज धीर के बेटे निकेतन धीर से शादी की जो खुद एक एक्टर हैं। ‘कसौटी जिंदगी की’ शो से करियर शुरू करने वाली कृतिका को ‘झांसी की रानी’ शो के जरिए पॉपुलैरिटी मिली। शादी से पहला उनका लास्ट शो ‘पुनर्विवाह’ (2012-13) था। इन दिनों वो टीवी सीरियल ‘कसम तेरे प्यार’ की में नजर आ रही हैं।

    टीवी शो ‘अफसर बिटिया’ (2011-12) में ‘कृष्णा’ का रोल करके पॉपुलर होने वाली मिताली ने संकल्प परदेसी से शादी की। शादी के बाद फैमिली की खातिर उन्होंने एक लंबा ब्रेक लिया और टीवी की दुनिया से ब्रेक ले लिया।

    ‘बालिका वधू’ की ‘गहना’ बनकर फेमस हुई नेहा ने पटना के रहने वाले बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से अरेंज मैरिज की। बकौल नेहा, “शादी के बाद मैंने अपने ससुराल बिहार में काफी टाइम स्पेंड किया, लेकिन मेरे इनलॉज चाहते थे कि मैं अपने सपने पूरे करूं। इसलिए मैं वापस मुंबई आ गई।” शादी से पहले नेहा का लास्ट शो ‘बालिका वधू’ था

    ‘ये प्यार न होगा कम’ और ‘सजदा तेरे प्यार में’ जैसे शोज में काम कर चुकी अंकिता टीवी एक्टर करण पटेल की वाइफ बनीं। शादी से पहले उनका आखिरी शो ‘एक नई पहचान’ था।

    बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड नीरज खेमका से शादी के बाद दृष्टि ने करीब 5 महीने का ब्रेक लिया और फिर टीवी पर दोबारा एंट्री की।
    एक इंटरव्यू में दृष्टि ने कहा था, "मैं हमेशा से शादी करना चाहती थी। लेकिन शादी के बाद मेरे पास करने के लिए कुछ खास नहीं था। हर कोई अपने काम में बिजी था। इसलिए एक लंबे ब्रेक और फैमिली के साथ ढेर सारा टाइम बिताने के बाद मैंने फिर से काम करने का फैसला लिया।"

    source: DAINIKBHASKAR

     

    Advertisement