• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    या फिर से रणबीर के पास लौटना चाहती हैं दीपिका? इंटरव्यू में दिए ऐसे बयान


    Advertisement

    कुछ घंटों के लिए मुंबई आईं दीपिका ने रणबीर के प्रति अपने प्यार और फिक्र की एक बार फिर पुष्टि कर दी है। फिल्मी दुनिया में पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि दीपिका अपने पुराने प्यार यानी रणबीर के पास लौटने की तैयारी कर रही हैं। उनकी इस विजिट के बाद तो मामला दोस्ती से कुछ आगे ही नजर रहा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने यहां तक कह डाला कि कोई रणबीर के बारे में कुछ गलत बोले तो उन्हें बुरा लगता है। दीपिका बोलीं- हां, मैं रणबीर को लेकर पजेसिव हूं....


    - रणबीर को लेकर प्रोटेक्टिव होने के सवाल पर दीपिका ने कहाहां, मैं रणबीर को लेकर प्रोटेक्टिव हूं, पजेसिव भी हूं। मुझे बुरा लगता है जब कोई रणबीर के करियर को लेकर कुछ कहता है। 
    - हमारे बीच अच्छी दोस्ती और बॉन्डिंग है। हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। यह कभी नहीं बदलेगी। रणबीर में पहले की तुलना में बहुत मेच्योरिटी गई है।
    - जिंदगी को लेकर अलग समझ है अब और मैं यह देखकर बहुत खुश हूं। वैसे भी हम हमेशा कहते हैं कि हमारे अतीत के रिश्तों की निगेटिविटी के बजाय हमारे काम की चर्चा करें।


    प्यार खत्म नहीं हुआ है: रणबीर कपूर

    - यही सवाल रणबीर से पूछने पर वे कहते हैंहमारे बीच अलगाव भले हो गया है, पर प्यार खत्म नहीं हुआ है। 
    - प्यार के कई लेअर होते हैं, सभी लेअर कैसे खत्म हो सकते हैं। मैं आज भी दीपिका की कद्र करता हूं। उनके काम पर मुझे गर्व है। 
    - जब हम कोई फिल्म एक साथ करते हैं, तो हम आपस में उस फिल्म को लेकर हर छोटी बड़ी बात पर चर्चा करते हैं। 
    - हम दोनों अपनी अपनी जिंदगी में पॉजिटिव हैं। आगे बढ़ रहे हैं। समय और उम्र के साथ हम पहले की तुलना में मैच्योर भी हो गए हैं।


    पिछले साल नवंबर में भी दीपिका ने की थी रणबीर की तरफदारी...

    - पिछले साल नवंबर में आई इन दोनों की फिल्म तमाशा के दौरान प्रमोशन के लिए दोनों साथ थे। 
    - दोनों ने साथ में इंटरव्यू भी दिए। रणबीर से उनकी पिछली असफलताओं से जुड़े सवाल से दीपिका नाराज भी हुई थीं। 

    - दीपिका ने कहा है किकरियर के उतार-चढ़ाव और फ्लॉप फिल्में तो सभी कलाकारों के हिस्से में हैं। रणबीर को लगातार कठघरे में क्यों खड़ा किया जा रहा है।



    Source : Bollywood Bhaskar

     

    Advertisement