• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    जब कृष्णा की Life में बना लव ट्राएंगल, दबाव में की थी कश्मीरा से शादी |


    Advertisement


    कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पिछले कई दिनों से अपने नए शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' को लेकर चर्चा में हैं। वैसे, वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। यह बात ज्यादातर लोग जानते हैं कि कृष्णा ने 7 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद कश्मीरा शाह से लव मैरिज की, लेकिन कहा जाता है कि कृष्णा को यह शादी दबाव में करनी पड़ी थी। आखिर क्या थी वह वजह, जो कृष्णा को अचानक लेना पड़ा शादी का फैसला...


    2013 में जब कृष्णा ने कश्मीरा से शादी का अनाउंसमेंट किया। तब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने सवाल उठाए थे कि क्या तनुश्री दत्ता के चलते कृष्णा को शादी का फैसला लेना पड़ा। कहा गया कि कश्मीरा को लगने लगा था कि कृष्णा और तनुश्री दत्ता की नजदीकियां बढ़ रही हैं। इसी के चलते उन्होंने कृष्णा को शादी का अल्टीमेटम दे दिया। हालांकि, खुद कश्मीरा ने बाद में इसे मनगढ़ंत कहानी बताते हुए खंडन किया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि शादी की प्लानिंग उनकी पहले से ही थी।

    कैसे शुरू हुईं कृष्णा और तनुश्री के अफेयर की खबरें...


    कथिततौर पर कश्मीरा और तनुश्री के अफेयर की खबरें शुरू हुईं गोविंदा के बेटे यशवर्धन की बर्थडे पार्टी से। इस पार्टी में तनुश्री दत्ता पहुंची थीं और कृष्णा भी वहां मौजूद थे। दावा किया गया था कि यहीं से कश्मीरा को तनुश्री और कृष्णा के अफेयर का शक हुआ।

    फिल्म के सेट पर हुई थी कश्मीरा-कृष्णा की पहली मुलाकात...


    एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी और कृष्णा की लव-स्टोरी काफी हटके है। कृष्णा के साथ वन नाइट स्टेंड के बाद उन्हें प्यार का अहसास हुआ। इस बारे में एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा था, "फिल्म 'और पप्पू पास हो गया' के सेट पर हमारी मुलाकात हुई। डायरेक्टर सजन सोनी जी मेरे पास फिल्म का ऑफर लेकर आए। तब उन्होंने बताया कि मेरे अपोजिट कृष्णा हैं। इस तरह मेरी मुलाकात कृष्णा से हुई।"

    'वन नाइट्स स्टैंड' के बाद कृष्णा को हुआ कश्मीरा से प्यार...


    वन नाइट स्टेंड से शुरू हुए प्यार से बारे में कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, "हमारे प्यार की शुरूआत वैनिटी वैन में हुई। रात हो चुकी थी और हम वैन में बैठे हुए थे। तभी लाइट चली गई। मैंने पूछा कि अब क्या करें तो कैश (कश्मीरा) ने वापस पूछा, 'क्यों, कुछ करना है!' और इस तरह हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया। हमने पहली बार सेक्स वही पर किया था।" अपने रिलेशन के बारे में कृष्णा ने खुलासा किया था कि शुरुआत से ही कश्मीरा उन्हें हिंट्स दे रही थीं। उन्होंने बताया, "वन नाइट स्टेंड के बाद, वे कुछ ज्यादा ही केयरिंग हो गई थीं। मेरे लिए घर से खाना भी लाने लगी थीं।"

    शादी कब की, संशय बरकरार...



    कृष्णा और कश्मीरा दोनों अपने स्टेटस को मैरिड बताते हैं। हालांकि, उन्होंने शादी कब की? इस पर संशय बरकरार है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स जहां यह दावा करती हैं कि वे 2013 में शादी के बंधन में बंधे तो कुछ खबरें उनकी शादी का साल 2014 बताती हैं।


     

    Advertisement