• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    रोडक्शन टीम के 3 मेंबर्स ने की टीवी एक्ट्रेस के साथ मारपीट, मामला दर्ज |


    Advertisement
    टीवी एक्ट्रेस अर्शिमा थापर के साथ हाल ही में प्रोडक्शन टीम के तीन सदस्यों ने सेट पर मारपीट की। हालांकि, इस बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केस सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज (FWICE) में दर्ज किया गया और इस संबध में कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग की है। क्या है मामला...



    मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, "अर्शिमा की तबीयत खराब थी, बावजूद इसके उन्हें अगले दिन सुबह जल्दी रिपोर्ट करने को कहा गया। मना करने पर प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव- अतुल चौहान (प्रोडक्शन असिस्टेंट), रणबीर सिंह चौहान (प्रोडक्शन हेड) और आकर्ष शर्मा (सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर) से बहस हुई। वे सेट छोड़ कर चली गईं और कुछ देर बाद मामला सुलझाने के लिए वापस आईं। तब अतुल ने पहले उनका हाथ पकड़ा और फिर मारपीट की। ऐसा होने पर अर्शिमा को मिर्गी का दौरा गया और वह कांपने लगीं।"

    क्या बोले FWICE के वरिष्ठ उपाध्यक्ष...
    FWICE के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और विवाद समिति के अध्यक्ष अमित बहल के मुताबिक, "जब तब इनपर बैन नहीं लगाया जाएगा, तब तक हम चुप नहीं बैठेंगे। यह सिर्फ शारीरिक, मानसिक और यौन उत्पीड़न की बात नहीं है। हम महिलाओं के खिलाफ होने वाले हर अपराध की निंदा करते हैं।" इसी बीच, अर्शिमा के पिता डॉक्टर वेद थापर ने मलवानी पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज (नॉन कॉग्निजेबल) कराई है।

    कौन हैं अर्शिमा थापर...
    -अर्शिमा ने टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में संजना अरोरा का किरदार निभाया है। 

    -2011-2014 के बीच टेलिकास्ट शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में उन्होंने कैडी का रोल निभाया था।

     

    Advertisement