• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- किसने कहा कि मेरा ब्रेकअप हो गया?


    Advertisement
    कैटरीना कैफ की मानें तो तो उनका रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ है और ही वे कभी उनके साथ रिलेशनशिप में रही हैं। यह बात उन्होंने एक न्यूज चैनल के स्पेशल प्रोग्राम में कही। यहां उनसे पिछले कुछ दिनों से रही ब्रेकअप की खबरों पर सवाल पूछा गया था। जानिए कैटरीना ने इस दौरान क्या-क्या कहा...


    - रिपोर्टर ने कैटरीना से उनके और रणबीर के कथित अफेयर के बारे में सवाल किया।
    - इस पर कैटरीना ने बिना समय गंवाए रिपोर्टर से ही क्रॉस क्वेश्चन कर लिया।
    - उन्होंने कहा- किसने कहा मेरा ब्रेक हुआ? मैंने नहीं कहा कि मेरा ब्रेकअप हुआ या मैंने नहीं कहा कि मैं किसी के साथ हूं।

    तब्बू के साथ मनाएंगी वेलेन्टाइन डे...
    - इस प्रोग्राम में कैटरीना के साथ तब्बू भी मौजूद थीं।
    - जब कैटरीना से पूछा गया कि इस बार वे वेलेन्टाइन डे कैसे सेलिब्रेट करेंगी?
    - जवाब देने से पहले उन्होंने तब्बू से पूछा कि वे वेलेन्टाइन डे पर किसी के साथ हैं या सिंगल?
    - तब्बू ने जवाब दिया कि वे सिंगल हैं। तो कैटरीना ने उनका हाथ पकड़ा और कहा कि वे दोनों वेलेन्टाइन डे पर साथ वक्त बिताएंगे।
    - बता दें कि दोनों एक्ट्रेस यहां अपनी फिल्म 'फितूर' को प्रमोट करने पहुंची थीं, जो 12 फरवरी को रिलीज हो रही है।


    2016 की शुरुआत से ही चर्चा में है रणबीर-कैट का ब्रेकअप...
    - रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप साल 2016 की शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है।
    - इससे पहले 2015 के अंत में भी उनके बीच मनमुटाव की खबरें आई थीं। लेकिन दोनों क्रिसमस के दौरान साथ पार्टी करते दिखे और इन पर विराम लग गया।
    - जनवरी फर्स्ट वीक में अचानक खबर आई कि रणबीर ने उस अपार्टमेंट को छोड़ दिया है, जहां वे कैटरीना के साथ छह महीने से लिव-इन में रह रहे थे।
    - ऐसी ही कई वजहें सामने आईं, जो उनके ब्रेकअप की पुष्टि कर रही हैं। हालांकि, रणबीर या कैट दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कुछ नहीं कहा है।

    पहला सबूत - पुराने घर के सामने दिखी कारें...


    जनवरी में dainikbhaskar.com के फोटोग्राफर ने रणबीर कपूर की बाइक और कार को मुंबई के विलसन अपार्टमेंट के बाहर देखा। यह अपार्टमेंट रणबीर की मां नीतू कपूर द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी है। जबकि कैटरीना कैफ की कार गुलदेव नगर के एक अपार्टमेंट की पार्किंग में नजर आई। रणबीर के साथ कार्टर रोड में शिफ्ट होने से पहले कैटरीना इसी जगह रहती थीं।

    दूसरा सबूत- शूटिंग के दौरान आई-कॉन्टैक्ट से बचती है जोड़ी


    इन दिनों रणबीर और कैट डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग से जुड़े सूत्रों की मानें तो यह कपल अब वैनिटी वैन शेयर नहीं करता। दरअसल, कैट ने रणबीर के साथ वैनिटी शेयर करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के दौरान दोनों तो बातें करते हैं और ही आई-कॉन्टैक्ट।

    तीसरा सबूत- अलग-अलग दिखे रणबीर-कैट...


    रणबीर के पेरेंट्स ऋषि और नीतू को इस बात से शिकायत थी कि कैटरीना से रिलेशनशिप के बाद उनका बेटा उनसे दूर हो गया है। हालांकि, कैट से अलग होते ही जनवरी में उन्हें पिता के साथ मुंबई में ऑर्गनाइज हुए उमंग फेस्टिवल में क्लिक किया गया। इस इवेंट में कैटरीना अकेली ही पहुंची थीं।

    चौथा सबूत- सलमान से मिलीं कैटरीना...


    रणबीर से रिलेशनशिप के बाद कैटरीना पिछले कई सालों से एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान से दूरी बना रही थीं। हालांकि, ब्रेकअप की खबरों के बीच दोनों को एक पार्टी में घंटों बातें करते हुए देखा गया। डायरेक्टर अली अब्बास ने 'सुल्तान' के कास्ट और अपने कुछ दोस्तों को पार्टी में इनवाइट किया था। पार्टी के दौरान दोनों ने खूब बातें की। सूत्र के मुताबिक, कैटरीना वहां से तड़के दो बजे निकलीं। वहीं, सलमान सुबह तक वहां मौजूद थे। इतना ही नहीं, कैटरीना सलमान के शो 'बिग बॉस 9' के फिनाले में भी पहुंची थीं।

    Source: Dainik Bhaskar

     

    Advertisement