• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    Wowww...प्रेग्नेंट हैं ये एक्ट्रेस, जल्द आएगा नया मेहमान!


    Advertisement
    अभी तक आप सभी दिव्यांका त्रिपाठी की शादी के लिए काफी खुश होंगे, तो चलिए डबल खुशी के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि आज हम आपको एक और खुशखबरी देने जा रहे हैं, और वो ये है कि आपकी चहेती टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर मां बनने वाली हैं।


    जी हां...जानकारी के अनुसार श्वेता इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। बताया जा रहा है कि ये नवंबर तक अपने दूसरे बेबी को जन्म देंगी। श्वेता को आप सीरियल कसौटी जिंदगी की प्रेरणा के किरदार से जानते होंगे। आपको बता दें कि श्वेता की ये दूसरी शादी की होने वाली पहली संतान होगी। इससे पहले श्वेता की राजा चौधरी से उनकी एक 15 साल की बेटी है जिसका नाम पलक है।

     श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद अभिनव कोहली से शादी की। बता दें कि श्वेता और राजा के बीच काफी विवाद हुआ था। दोनों में लंबे समय तक मतभेद रहने और राजा के व्यवहार के कारण श्वेता ने तलाक ले लिया था। साढ़े तीन साल के लंबे रिलेशन के बाद श्वेता और अभिनव ने सात फेरे लिए। 

     टेलीविजन शो 'झलक दिखला जा 6' के दौरान श्वेता ने अभिनव से शादी करने की घोषणा की थी। अभिनव भी टेलीविजन एक्टर हैं। टीवी शो 'कैरी' के लिए अभिनव खासे चर्चित हैं। श्वेता और अभिनव 2009 में टीवी सीरियल 'जाने क्या बात हुई' में एक साथ काम कर चुके हैं। गौरतलब है कि श्वेता तिवार ने सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाकर काफी पॉपुलैरिटी पाई थी। कई लोग तो उन्हें प्रेरणा के नाम से ही जानते हैं। इसी के साथ श्रेता को आपने सीरियल बेगुसराय में देखा होगा।

    credits: filmmibeat

     

    Advertisement