• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    अब इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर से जुड़ा कंगना का नाम


    Advertisement
    लगता है कंगना रानावत को शादी शुदा मर्द बड़े पसंद आते हैं तभी तो उनका नाम अक्सर शादी शुदा एक्टर्स के साथ जुड़ता आया है। पहले आदित्य पंचोली, फिर अजय देवगन और फिर रितिक रोशन। इन सभी से कंगना का रिश्ता नहीं चल पाया। रितिक के साथ तो कंगना का मामला अब कोर्ट तक पहुंच गया है। इस बात को ज्यादा दिन गुज़रे भी नहीं हैं की अब खबर आई है की कंगना किसी दुसरे शादीशुदा एक्टर के पीछे पड़ गयी हैं।


    कंगना रानावत जो पिछले कुछ दिनों से ख़बरों में खूब छाई है अब उनसे जुड़ी हुई है और खबर सामने आई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना अपने रंगून को-स्टार सैफ अली खान के करीब आने की बहुत कोशिश कर रहीं हैं और हाल ही में ऐसा कुछ हुआ जिस वजह से सैफ और उनकी बेगम करीना कपूर खान के बीच तू-तू मैं-मैं हो गयी। और बेगम साहिबा कंगना की वजह से अपने नवाब से बहुत नाराज़ हैं।

    हुआ यूँ की सैफ अली खान ने हाल ही में एक पार्टी रखी थी। उस पार्टी में बॉलीवुड के कई जानेमाने स्टार्स ने शिरकत की थी। इस पार्टी में कंगना रानावत भी पहुंची थी लेकिन दिलचस्प बात ये है की उन्हें इस पार्टी का आमंत्रण दिया ही नहीं गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब कंगना पार्टी में पहुंची तो करीना कपूर उन्हें देखकर हैरान रह गयी क्योंकि पार्टी की गेस्ट लिस्ट उन्होंने ने खुद बनाई थी जिसमें करीना का नाम शामिल नहीं किया था। करीना ने इस बारे में फिर सैफ से बात की तो उन्होंने बताया की कंगना ने खुद ही उन्हें कॉल किया था और पार्टी में आने की अच्छा ज़ाहिर की। सैफ ने अपनी बेगम को समझाया की जब कंगना सामने से आने की बात कह रहीं थी तो भला वो कैसे मना करते। करीना और सैफ के बीच इस बात को लेकर बहंस हो गयी और बेगम साहिबा नाराज़ हो गयी।

     

    Advertisement