• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    ऐश्वर्या से सलमान तक, जब मरते-मरते बचे ये 13 बॉलीवुड सेलेब्स - Set 2


    Advertisement
    1. जरीन खान और राजीव खंडेलवाल


    'DOA: डेथ ऑफ अमर' (2014) की शूटिंग के दौरान राजीव खंडेलवाल और जरीन खान मौत के मुंह में जाते-जाते बचे थे। दरअसल, एक सीक्वेंस के दौरान उनकी कार ट्रक से टकरा गई थी। हालांकि, इस दौरान दोनों स्टार्स तो बच गए। लेकिन कैमरा क्रू मेंबर्स बुरी तरह घायल हो गए थे।

    2. प्रिटी जिंटा


    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिटी एक नहीं, बल्कि दो बार बाल-बाल बचीं। बताया जाता है कि एक बार जब वे कोलंबो में परफॉर्म कर रही थीं, तब फ्रंट रो में बम ब्लास्ट हो गया। वहीं, दूसरी बार तब जब वे थाईलैंड में हॉलिडे मना रही थी। तब वहां सुनामी आई और वे चारों ओर से पानी से घिर गईं। लेकिन किसी तरह उन्हें बचा लिया गया।

    3. लारा दत्ता


    'अंदाज'(2003) की शूटिंग के दौरान लारा दत्ता एक चट्टान से फिसलकर समंदर में गिर गई थीं। तब अक्षय कुमार ने उनकी जान बचाई थी।

    4. सैफ अली खान


    फिल्म 'क्या कहना'(2000) के एक सीन की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान का बाइक एक्सीडेंट हुआ था। इस दौरान प्रिटी जिंटा भी सेट पर मौजूद थीं। जैसे ही सैफ गिरे प्रिटी और दूसरे क्रू मेंबर्स सैफ की ओर दौड़े। इस दौरान सैफ की बॉडी के अलग-अलग हिस्सों में 100 टांके आए थे।

    5. नरगिस दत्त


    फिल्म 'मदर इंडिया'(1657) के एक सीन की शूटिंग के दौरान नरगिस आग में फंस गई थीं। तब सुनील दत्त ने जान की परवाह किए बगैर उन्हें बचाया था। इसके कुछ महीने बाद दोनों की शादी हो गई।

    6. जॉन अब्राहम


    'शूटआउट एट वडाला'(2013) की शूटिंग के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर ने एक ब्लैंक बुलेट जॉन अब्राहम की ओर दागी। इस दौरान दोनों के बीच दूरी 15 फीट होनी चाहिए थी, लेकिन यह असल में 1.5 मीटर थी। बुलेट जॉन के गर्दन के राइट साइड में लगी। हालांकि, जॉन को ज्यादा चोट नहीं आई।

     

    Advertisement