• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    वीकेंड में दो दिन आएगा कपिल का नया शो, कृष्णा से होगी सीधी टक्कर |


    Advertisement


    कपिल शर्मा जल्दी ही नए शो 'कॉमेडी स्टाइल' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे। खास बात है कि उनका यह शो वीकेंड में सोनी चैनल पर उसी समय पर (रात 10 बजे से) टेलीकास्ट होगा, जिस समय पर कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' कलर्स पर आते हैं। साथ में होगी कपिल की पूरी टीम...

    सोनी टीवी पर अकेले कपिल ही नहीं जा रहे हैं, बल्कि उनके साथ गुत्थी (सुनील ग्रोवर), दादी (अली असगर) और पलक (कीकू शारदा) सहित करीब पूरी टीम नजर आएगी। बताया जा रहा है कि सभी टीम मेंबर्स सोनी के सीईओ से मुलाकात कर चुके हैं। मार्च एक एंड तक या अप्रैल के पहले वीक से कपिल के नए शो की शुरुआत हो सकती है।

    सुनील ग्रोवर पहले ही दे चुके हैं वापसी के संकेत...

    'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी के रोल के लिए पॉपुलर सुनील ग्रोवर ने वापसी के संकेत पहले ही दे चुके हैं। इसी महीने उन्होंने एक ट्वीट कर बताया था कि वे मानसून से पहले टीवी पर लौट आएंगे। सुनील ने लिखा था, "I want to wear make up soon. See you soon. Before monsoon."

    कपिल ने पुष्टि की और ही किया इनकार...

    कपिल शर्मा ने तो अभी नए शो की पुष्टि की है और ही इससे इनकार किया है। पिछले दिनों ट्विटर पर लौटे कपिल से जब एक फैन ने 'कॉमेडी स्टाइल' के बारे में पूछा कि वे कब इस शो के साथ वापसी कर रहे हैं तो उनका जवाब था, "ये कौनसा शो है।"


    जब फैन बोले- आपका शो बंद होने के बाद होने लगा शादीशुदा होने का एहसास, पढ़ें ऐसे ही कुछ tweets.






    Source : Bollywood Bhaskar

     

    Advertisement