• put your amazing slogan here!
    Advertisement

    Advertisement

    इन 9 TV स्टार्स ने छोड़े पॉपुलर सीरियल्स, नहीं करना चाहते थे उम्रदराज रोल


    Advertisement
    खबरों की माने तो टीवी का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है, क्योंकि शो मेंअक्षराका रोल प्ले कर रही हिना खान को शो में होने वाले लीप से एतराज है और वो परदे पर सास का रोल नहीं करना चाहतीं। दूसरी तरफ कहानी इसी ट्रैक पर आगे बढ़ रही है। ऐसे में अगर हिना ने मंजूरी नहीं दी तो शो को बंद करना पड़ सकता है, क्योंकि शो के प्रोड्यूसर्स के पास उनका रिप्लेसमेंट नहीं है। जब Aged रोल की वजह से स्टार्स ने छोड़ा शो...

    ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब किसी एक्टर को उम्रदराज रोल करने से एतराज हो। इससे पहले अमर उपाध्याय, सिजेन खान, आमना शरीफ, स्नेहा वाघ, रुचा हसबनीस, रश्मि देसाई, सुशांत सिंह राजपूत, विवियन डिसेना और जयश्री सोनी जैसे कई एक्टर्स उम्रदराज कैरेक्टर्स की वजह से अपने पॉपुलर टीवी शोज को छोड़ चुके हैं।


    सुशांत सिंह राजपूत: ‘पवित्र रिश्ता
    मानवके रोल से घर-घर में पॉपुलर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने भी तब ये सीरियल छोड़ दिया, जब शो में लीप आया और यंग बच्चों के पिता का रोल करने के लिए कहा गया। हालांकि, शो के आखिरी एपिसोड में सुशांत फिर से 'मानव' के रोल में नजर आए।




    स्नेहा वाघ: ‘एक वीर की अरदास-वीरा
    रतनका रोल निभाकर फेमस हुई स्नेहा वाघ को भी शो में आया जनरेशन गैप पसंद नहीं था। इसलिए उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। हालांकि शो की टीम ने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की थी।


    विवियन डीसेना: मधुबाला-एक इश्क एक जुनून
    कलर्स चैनल के इस पॉपुलर शो में विवियन एक सुपरस्टार का किरदार निभा रहे थे, लेकिन जब उन्हें एक 25 साल की लड़की के पिता का रोल करने को कहा गया तो उन्होंने ये शो छोड़ दिया। RK के रोल में विवियन ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी।


    रश्मि देसाई: ‘उतरन
    तप्पू उर्फ तपस्याके रोल ने रश्मि देसाई को एक मजबूत पहचान दिलाई थी, लेकिन सीरियल में लीप के बाद जब उन्हें एक यंग लड़की की मां बनने के लिए कहा गया तो उन्होंने शो छोड़ दिया। हालांकि, बाद में रश्मि शो में लौट आई।


    रुचा हबनिस: ‘साथ निभाना साथिया
    रुचा ने भी इस शो को तब अलविदा कह दिया। जब उनके किरदारराशिको यंग बच्चों की मां बना दिया गया। हालांकि, शो में उन्हें रिप्लेस करने की बजाय उनके रोल को ही खत्म कर दिया गया।


    जयश्री सोनी: रिश्तों के भंवर में उलझी-नियति
    नियतिका रोल कर रही जयश्री ने भी ये शो बीच में ही छोड़ दिया था, क्योंकि उन्हें 20 साल की बेटी की मां बनना मंजूर नहीं था।


    आमना शरीफ: कही तो होगा
    आमना को आज भीकशिशके रोल के लिए याद किया जाता है लेकिन बहुत कम लोगों को ये बात मालूम होगी कि यह शो उनकी वजह से ही बंद हुआ था। दरअसल, आमना परदे पर मां का रोल नहीं करना चाहती थी और प्रोड्यूसर उन्हें रिप्लेस नहीं करना चाहते थे। आखिरकार शो को बंद करने का फैसला लिया गया।


    सिजेन खान: ‘कसौटी जिंदगी की
    एक वक्त था जबअनुराग बसुका रोल कर रहे सिजेन खान टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर हुआ करते थे। लेकिन सीरियल में आए डबल लीप के बाद सिजेन को दादा का रोल करना मंजूर नहीं था। हालांकि, वो पहले ही दो बेटियो के पिता का रोल निभा चुके थे।


    अमर उपाध्याय: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी
    मिहिर विरानीका रोल टीवी के सबसे पॉपुलर कैरेक्टर्स में से एक था, लेकिन अमर ने ये रोल शो में लीप आने के बाद छोड़ दिया। बाद में उनकी जगह रोनित रॉय ने ली, जिनके करियर को इस किरदार से एक नई पहचान मिली।

    Source : Bollywood Bhaskar.

     

    Advertisement